नोएडा के आसमान में ‘एलियन’ उड़ता देख लोगों के होश उड़े, जमीन पर गिरा तो पता चला ये तो…

0
33

नोएडा
ग्रेटर नोएडा के भट्टा-पारसौल गांव में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब आसमान में एलियन जैसी दिखने वाली आकृति उड़ती हुई दिखाई दी। कुछ देर बाद ही वह जमीन पर आ गिरा। उसे देखने के लिए मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोग तमाम तरह की चर्चाएं करने लगे। पुलिस भी घंटों उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। बाद में पता चला कि एलियन की आकृति में वह एक गुब्बारा है, तब जाकर लोगों का डर खत्‍म हुआ।

जानकारी के अनुसार, भट्टा-पारसौल गांव के पास आसमान में अचानक एलियन की तरह एक आकृति उड़ती हुई दिखाई दी। उसे देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना है कि यह आकृति काफी देर तक आसमान में उड़ती रही। उसके बाद जमीन पर आ गिरी और झाड़ियों में फंस गई। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस भी काफी देर तक उसके पास नहीं जा पाई। दनकौर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि वह एलियन या रोबोट नहीं था। एलियन की शक्ल का बनाया गया गुब्बारा था जो उड़ता हुआ आसमान में दिखाई दिया और बाद में जमीन पर आ गिरा।

मचा रहा हड़कंप
पुलिस का कहना है कि जमीन पर गिरने के बाद यह गुब्‍बारा झाड़ियों में फंस कर खड़ा हो गया था। उसका सिर हिल रहा था। इस वजह से डरे लोग उसे एलियन मानकर उसके पास नहीं जा रहे थे। पुलिसकर्मी भी बहुत देर तक उसके पास जाने में हिचकिचाते रहे। नोएडा पुलिस ने इस संबंध में ट्विटर पर रोबोटनुमा गुब्‍बारे की फोटो के साथ सफाई भी दी है।