संजय सिंह पर स्याही फेंकने वाले दीपक शर्मा ट्विटर पर ट्रेंड, कई BJP नेताओं के साथ फोटो

0
13

नई दिल्ली
हाथरस कांड को लेकर लगातार राजनीति जारी है। सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई। स्याही फेंकने वाला आरोपी हिंदूवादी संगठन से जुड़ा दीपक शर्मा है। दीपक शर्मा को इस घटना के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं, संजय सिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर दीपक की कई नेताओं और अधिकारियों के साथ फोटो भी शेयर की है।

कुछ ही देर में दीपक शर्मा पर सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई। ट्विटर पर दीपक शर्मा को रिहा करने की मांग की जा रही है और इसके लिए #ReleaseDeepakSharma चलाया जा रहा है। वहीं कुछ लोग इसके विरोध में तो कुछ लोग इसके पक्ष में अपनी बातें कर रहे हैं।

संजय सिंह ने आरोपी दीपक शर्मा की यूपी में एडीजी लॉ & आर्डर प्रशान्त कुमार के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘अब कुछ समझना बाक़ी है क्या? ये है वो आरोपी जिसने हमला किया साथ में हैं एडीजी लॉ-एंड आर्डर प्रशान्त कुमार और पुलिस सुरक्षा में हम लोग थे योगी जी अपनी काली करतूतों को काली स्याही के पीछे ना छिपायें सामने से गोली चलवाओ।’

संजय सिंह ने योगी को कहा कायर
इसके अलावा संजय सिंह ने घटना पर नाराजगी जतायी है और ट्विटर पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कायर बताया। उन्होंने लिखा कि हाथरस में कायराना हरकत पुलिस अपनी सुरक्षा में गुड़िया के घर लेकर गई लौटते समय हमला हुआ। एमएलए राखी बिडलान, अजय दत्त व फ़ैसल लाला साथ थे। योगी जी आप ठाकुर नहीं कायर हो, मुझ पर चाहे जितने मुक़दमे लिखो, जेल भेजो, लाठी चलाओ या हत्या करवा दो लेकिन गुड़िया के लिए न्याय की लड़ाई जारी रहेगी।

कई नेताओं के साथ हैं आरोपी की फोटो
वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की। केजरीवाल ने जिस ट्वीट पर रीट्वीट किया उसमें आरोपी दीपक शर्मा की कई राज नेताओं के साथ फोटो भी थीं, जिनमें सांसद गिरिराज सिंह, साध्वी प्राची और तेलंगाना विधानसभा में विधायक टी. राजा सिंह लोध आदि शामिल हैं। केजरीवाल ने लिखा कि, ‘संजय जी UP सरकार के अन्याय और अत्याचार के ख़िलाफ़ आप निडर हो कर बोलते रहे हैं।’ केजरीवाल ने लिखा कि सरकार ने आप (संजय सिंह) पर 14 FIR कीं, दफ़्तर सील किया पर आपको गिरफ़्तार करने की हिम्मत नहीं कर पाए तो आज हमला करवा दिया। ये UP सरकार में बैठे लोगों की पराजय और बदहवासी दिखाता है। इसका मतलब आप सही रास्ते पर हैं।

घटना का सामने आया वीडियो
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दीपक शर्मा उस जगह आता है, जहां संजय सिंह मीडिया से घिरे खड़े होते हैं। इसके बाद इंक की बोतल संजय सिंह पर फेंकते हुए नारे लगाता है। दीपक के इतना करते ही भीड़ में खड़ा एक युवक उसे पकड़ कर संजय सिंह से दूर करता है और दोनों के बीच हल्की झड़प हो जाती है। इतने पर भी दीपक शांत नहीं होता। उसे पकड़ने कई लोग उनके पीछे भागते हैं मगर वह तब भी नारे लगाता रहता है।

देखें वीडियो-