हाथरस के DM पर फूटा गुस्सा, जयपुर में उनके घर के बाहर क्या हाल कर दिया गया

0
31

जयपुर
हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर लोगों में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। विपक्ष लगातार प्रदर्शन कर रहा है। वहीं एक दिन पहले हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार, वायरल वीडियो में पीड़ित परिवार को एक तरह से धमकी देते दिखाई दिए थे। डीएम के इस रवैये से लोगों में भी नाराजगी है। शुक्रवार को जयपुर स्थित उनके आवास के बाहर लोगों ने विरोध में कचरा फेंक दिया।

उत्तर प्रदेश के हाथरस के जिलाधीश प्रवीण कुमार के जयपुर स्थित एक मकान के सामने शुक्रवार को कुछ अज्ञात लोगों ने कचरा डाल दिया। वैशालीनगर के वृत्ताधिकारी राय सिंह बेनीवाल ने बताया कि प्रवीण कुमार के मकान के सामने कुछ अज्ञात लोगों ने कचरा डाल दिया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तथ्यों की जानकारी जुटाई। उन्होंने बताया कि कचरा डालने वालों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बेनीवाल ने कहा कि इस मकान में किराएदार रहते हैं। वहीं, वैशालीनगर पुलिस थाने के अनुसार उक्त मकान में हाथरस के जिलाधिकारी के माता-पिता रहते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस बीच भीम आर्मी के ट्विटर हैंडल भीम आर्मी भारत एकता मिशन की ओर से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में भीम आर्मी के कार्यकर्ता, हाथरस डीएम के आवास पर पर्चे चस्पा करते हुए और कचरा डालते हुए दिखाई दिए।

भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि जयपुर के वैशाली नगर में हाथरस डीएम के आवास पर भीम आर्मी की टीम ने जाकर, हाथरस की बेटी के परिवार को बंधक बनाने व उनको धमकाने की गलती पर अपना विरोध जाहिर किया। डीएम हाथरस ये जान ले कि वो न्याय देने के लिए कुर्सी पर हैं पीड़ितो को धमकाने के लिए नहीं।