Hathras : ये लोग हमें यहां रहने नहीं देंगे… DM पर पीड़िता की भाभी के गंभीर आरोप

0
34

हाथरस
यूपी के हाथरस जिले में जान गंवाने वाली पीड़िता के परिवार की ओर से कुछ गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद जिलाधिकारी सवालों के घेरे में हैं।जिलाधिकारी प्रवीण कुमार पर पीड़िता की भाभी ने भी आरोप लगाते हुए कहा है कि डीएम ने उनके ससुर (पीड़िता के पिता) से कहा है कि अगर तुम्हारी बेटी अभी कोरोना से मर जाती तो क्या तुमको मुआवजा मिल पाता? इसके अलावा सोशल मीडिया पर जिलाधिकारी और पीड़िता के पिता के बीच हुई बातचीत की एक फुटेज के कारण भी प्रशासन पर गंभीर आरोप लगने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में डीएम पीड़िता के पिता से कह रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करो। ये मीडिया वाले मैं आपको बता दूं, आधे आज चले गए और आधे कल चले जाएंगे। हम आपके साथ खड़े हैं, आपकी इच्छा है कि आपको बार बार बयान बदलना है कि नहीं बदलना है। अभी हम भी बदल जाएं।

इस वीडियो के अलावा पीड़िता की भाभी का आरोप है कि यहां बोल रहे हैं कि तुम्हारी लड़की कोरोना से मर जाती तो तुमको मुआवजा मिल पाता। पापा को धमकाया जा रहा है। से सब धमकियां मिल रही हैं। ये लोग हमें यहां रहने नहीं देंगे, डीएम ज्यादा चालबाजी कर रहे हैं। ये हम लोगों पर प्रेशर डाल रहे हैं। हालांकि मीडिया में वायरल वीडियो पर अब तक प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

राहुल और प्रियंका हाथरस जाते वक्त गिरफ्तार
बता दें कि के बाद यूपी की योगी सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है। इस कांड के बाद पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों नेताओं के अलावा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता भी हिरासत में लिए गए हैं।

एडीजी बोले- नहीं हुआ बिटिया का रेप
वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस के
प्रशांत कुमार ने गुरुवार को दावा किया कि हाथरस में 19 साल की युवती के साथ रेप नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि युवती की मौत गले में चोट लगने और उसके कारण हुए सदमे की वजह से हुई थी। फॉरेंसिक साइंस लैब की रिपोर्ट से भी यह साफ जाहिर होता है कि उसके साथ बलात्कार नहीं हुआ।