गैंगस्टर के जन्मदिन पर जश्न, झूमते मिले लड़के-लड़कियां, छापे में फरार जुबेर मौलाना हुआ गिरफ्तार

0
23

भोपाल
लॉकडाउन को धत्ता बताते हुए भोपाल कुख्यात गैंगस्टर जुबेर मौलाना एक होटल में आधी रात को पार्टी कर रहा था। जुबेर की मिड नाइट पार्टी में सैकड़ों लोग जमा थे। शराब की नशे में धुत्त होकर जुबैर की पार्टी में लड़कियां झूम रही थीं। पार्टी की खबर पुलिस को लगी, तो वहां छापेमारी के लिए पहुंच गई। पुलिस जब मौके पर पहुंची, जुबैर चकमा देकर अपने साथियों के साथ फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि जुबेर मौलाना ने यह पार्टी अपने बर्थडे के मौके पर रखी थी। इस दौरान उसने सैकड़ों लोगों को बुलाया था। यहीं नहीं जुबेर मौलाना की पार्टी में दर्जन भर लड़कियां भी शामिल हुई थीं, जो पार्टी में डांस कर रही थीं। यह पार्टी भोपाल के चूनाभट्टी थाना क्षेत्र स्थित के-2 बार में चल रही थी। जुबेर मौलाना के ऊपर शहर के विभिन्न थानों में 80 से अधिक मामले में दर्ज हैं। पार्टी के दौरान बड़ी संख्या में लड़के-लड़कियां झूमते नजर आए हैं।

पुलिस की छापेमारी के दौरान लड़के-लड़कियां मुंह छिपाते नजर आई हैं। पुलिस ने इस मामले में बार संचालक समेत 4 लोगों पर मामला दर्ज किया है। क्योंकि शहर में कोरोना के कहर को देखते हुए प्रशासन ने रात साढ़े दस बजे तक सभी बार और होटल को बंद करने के आदेश दिए हैं। लेकिन यह रेस्टोरेंट रात को 11 बजे तक खुला हुआ था। आबकारी विभाग ने बार के लाइसेंस को रद्द कर दिया है।

वहीं, रात में फरार हुए जुबैर के 3 साथियों को कलियासोत इलाके से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में वासित अली, दानिश वेग और रहमान खान है। इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार और चाकू भी बरामद किया है। के-2 बार पर छापेमारी भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने की थी।

जुबेर भी गिरफ्तार
वहीं, जुबेर के साथियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम उसकी तलाश में भी छापेमारी तेज कर दी थी। भोपाल पुलिस ने भोज मुक्त विश्वविद्यालय के पास से जुबैर मौलान को डेढ़ किलो गांजा और 75 हजार रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया है। जुबेर पर एनएसए भी लगा हुआ है और वह जिला बदर भी हो चुका है।