प्रियंका गांधी को सिंधिया की चुनौती- प्रचार करने से फर्क नहीं, BJP जीतेगी सभी 28 सीटें

0
23

अशोकनगर। बीजेपी सांसद ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनावों में बीजेपी सभी 28 सीटें जीतेगी और कांग्रेस के लिए के प्रचार करने से भी इस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जल्द ही दतिया जिले में पीतांबरा पीठ के दर्शन करने के लिए जाने वाली हैं। इस दौरान वे स्थानीय नेताओं से मिलने के अलावा रोड शो का भी कार्यक्रम है।

एमपी में अशोकनगर जिले के राजपुर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि यदि प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों के लिए होने वाले आगामी उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में चुनाव प्रचार करतीं हैं, तो भी बीजेपी को जीतने में कोई कठिनाई नहीं होगी। सिंधिया ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘ये मेरा मध्य प्रदेश एवं मेरा ग्वालियर-चंबल संभाग सबका स्वागत करता है।’

उनसे मध्य प्रदेश विधानसभा के आगामी उपचुनाव में, विशेष रूप से ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में प्रियंका गांधी द्वारा चुनाव प्रचार करने की संभावनाओं पर सवाल पूछा गया था। ग्वालियर-चंबल क्षेत्र सिंधिया का गढ़ कहलाता है और प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में से 16 सीटें इसी इलाके में आती हैं।

सिंधिया ने कहा कि सभी 28 सीटों पर बीजेपी का परचम लहराएगा और आगे आने वाले वर्षों में हम प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली 15 महीने की पूर्ववर्ती कांग्रेस नीत सरकार ने भ्रष्टाचार कर प्रदेश को तबाह कर दिया था, लेकिन अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फिर से प्रदेश को विकास के मार्ग पर ले जाएंगे।